Tuesday, June 2, 2020

हिना खान नवीनतम बिकनी तस्वीरें 2020 | Heena khan latest bikini photos 2020

 हिना खान हम में से ज्यादातर लोगों की तरह समुद्र तट को याद कर रही हैं। और अब, उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ कमबैक तस्वीरें शेयर की हैं जो माहौल में और गर्मी बढ़ा  रही हैं!

तस्वीर में हिना खान को अपने परफेक्ट कर्व्स को फ्लॉन्ट करते हुए और पीछे से फ्लोरल ऑरेंज बिकिनी में देखा जा सकता है। उसने एक टोपी, हल्का सा  मेकअप, आंखों में कोहल और गुलाबी लिपस्टिक के एक डैश के साथ अपना लुक पूरा किया। कहने की जरूरत नहीं है, उसके हत्यारे के भावों को इन तस्वीरों में नजरअंदाज करना मुश्किल है। क्या वह आकर्षित  नहीं दिखती? हम सभी को इस लॉकडाउन समय के तुरंत बाद छुट्टी पर जाना चाहती है।


लॉकडाउन की अवधि के दौरान, हिना ने अपने प्रशंसकों को घर के काम करने के बारे में मजेदार वीडियो पोस्ट करने, कसरत के प्रेरणादायक वीडियो, और इस अवधि के दौरान खुद और जीवन की कुछ शांतिपूर्ण तस्वीरें पोस्ट से  मनोरंजन किया है।


इस तस्वीर के लिए, अभिनेत्री को सैर के लिए बाहर निकलते हुए सूरज उनसे सर के ऊपर  देखा गया। अपने बालों के साथ गुलाबी और काले रंग के आउटफिट में पहने हुई हैं और  बिना मेकअप के भी तस्वीर में वह नहुत ही सुन्दर दिख रही हैं


काम के मोर्चे पर, हिना खान ने दैनिक टीवी पर ये रिश्ता क्या कहलाता है शीर्षक से अक्षरा नाम की एक शर्मीली लड़की के रूप में टीवी की शुरुआत करके ग्लिट्ज़ और ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा!


No comments:

Post a Comment